छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘राधे श्याम’ 23 जून से सिनेमाघरों में, दिलेश साहू व लक्षित झांझी का शानदार एक्शन


सिनेमा। जी.एम. एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘राधे श्याम’ 23 जून से सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन किये है अभिषेक सिंह ने जो कि दबंग दरोगा, मैं दीया तै मोर बाती जैसे लोकप्रिय फिल्म छत्तीसगढ़ी का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म राधे श्याम में अहम किरदार में नजर आयेंगे दिलेश साहू, लक्षित झांझी, सृष्टि देवांगन, गरिमा शर्मा, जीत शर्मा, रजनीश झांझी आदि के अलावा मुंबई से ‘आशिकी’ जैसे चर्चित हिन्दी फिल्म के अभिनेता राहुल राय की विशेष भूमिका में है।

‘राधे श्याम’ के प्रदर्शन की आधिकारिक घोषणा सोशल मीडिया के माध्यम से किया जा रहा है। जिसके अनुसार 23 जून को प्रदेश के चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज होगा। फिल्म राधेश्याम का आधिका‍रिक ट्रेलर व गाने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया जा चुका है। एक्शन से भरपूर लव स्टोरी को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

क्या है फिल्म में खास बात- राधे श्याम से छॉलीवुड में कई बड़े कलाकारों का पदार्पण होने जा रहा है जिसमें मुंबई के अभिनेता राहुल राय भी हैं जो कि 1990 के दौर की हिट फिल्म ‘आशिकी’ में बतौर नायक काम किये थे। जिसके बाद राहुल राय का प्यार का साया, जुनून, दिलवाले कभी ना हारे, जानम, गुमराह जैसे दर्जनों फिल्म आई। राधेश्याम से लक्षित झांझी भी छॉलीवुड में डेब्यू करे रहे है जो कि छत्तीसगढ़ी व भोजपुरी सिनेमा के शानदार अभिनेता रजनीश झांझी के बेटे हैं। इसके अलावा अभिनेता जीत शर्मा हीरो से विलेन के रूप में छॉलीवुड की नई पारी खेलने जा रहे हैं। 

क्या कहती है आधिकारिक ट्रेलर- ‘राधे श्याम’ राधे और श्याम की कहानी है जो एक ही कॉलेज में है। जहां रजनीश झांझी और अभिनेत्री सृष्टि देवांगन, गरिमा शर्मा से मुलाकात होती है। कॉलेज में नोकझोक और प्यार मोहब्बत के साथ ही विलेन से पंगा होता है जो फिल्म के आखिर तक कहानी को बांधे रखता है। मधुर संगीत के साथ शानदार गीत, बॉलीवुड और साउथ का टसन देता भरपूर एक्शन, जानदार संवाद के साथ परिवार के बीच मनोरंजक कड़ी को बड़ी खूबसूरती से सिनेमा में पिरोया गया है।


  • फिल्म का नाम - राधे श्याम
  • निर्देशक - अभिषेक सिं‍ह
  • निर्माता - गोपीचंद मते, रवींद्र एक्कापुरे
  • लेखक - सुशील श्रीवास्तव
  • कलाकार - दिलेश साहू, लक्षित झांझी, सृष्टि देवांगन, राहुल रॉय, गरिमा शर्मा, जीत शर्मा, उपासना वैष्णव, संगीता निषाद और ऋचा शर्मा आदि।
  • प्रोडक्शन - जी.एम. एंटरटेनमेंट
  • डीओपी- विक्रांत सिंह
  • संगीत - तोशांत कुमार, मोनिका वर्मा और परवेज खान
  • संपादक - अभिषेक मिश्रा और योगेश डी राय
  • कोरियोग्राफी - हिमांशु और रोजलिन 
  • कला - युवराज साहू
  • फाइट - स्टंट अरुण

Radhe Shyam - CG Film - Trailer Review - Dilesh Sahu, Shrishti Dewangan, Garima Sharma, Jeet Sharma - 

फिल्म राधे श्याम के बारे में पूरी जानकारी इस वीडियो में देखे  https://youtu.be/F-X2jVe3BI0

ट्रेलर लिंक- https://youtu.be/TsKk4Y6LhCo


कलाकारों को सोशल मीडिया अड्डा- (नाम को क्लिक कर पहुंचे उनके फेसबूक पर)

अभिषेक सिंह -  https://www.facebook.com/abhishek.singh.376

दिलेश साहू - https://www.facebook.com/dilesh.sahu.31542

लक्षित झांझी - https://www.facebook.com/profile.php?id=100067700380548

जीत शर्मा - https://www.facebook.com/profile.php?id=100007760747673

रजनीश झांझी - https://www.facebook.com/rajnish.jhanji



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

सारगर्भित प्रतिक्रिया देने के लिए आपको सादर धन्यवाद...

ब्लॉग में लिखे गये पोस्ट का आधार विश्वस्त सूत्रों, आधिकारिक सोशल मीडिया व संबंधित व्यक्तियों की सार्वजनिक जानकारियां हैं। ब्लॉगर ने इस बात की भी पूरी कोशिश की है कि किसी की निजी ​जीवन या ऐसे तथ्य जिससे व्यक्ति अथवा संस्था की निजता आहत न हो। यदि होता है तो बिना किसी शर्त के पोस्ट हटाने की जवाबदेही है।

यह ब्लॉग खोजें

फ़ॉलोअर